भुर्जी समाज का संकल्प सपा सरकार बनायेंगे हम: राजकुमार भुर्जी

Uttar Pradesh
Spread the love

Jagranujala.com, मुरादाबाद।
भुर्जी समाज मे जनसम्पर्क एवं चौपाल कार्यक्रम के तहत भुर्जी कल्याण समिति द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आज समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव राजकुमार भुर्जी ने खुशहालपुर रोड स्थित एक बैंकट हॉल में अपने विचार व्यक्त करते हुए कहें। उन्होंने कहा भाजपा ने जिसकी जितनी भागेदारी उतनी उसकी हिस्सेदारी के दावे पर खरी नही उतरी और भुर्जी समाज को ठगने का कार्य किया है हिन्दू समाज के वोट हासिल करने के लिए हिन्दू मुस्लिम कार्ड खेलते हैं और सरकार आने पर हिन्दू समाज की जातियों में भेदभाव करते है ऒर दलित एवं पिछडो के आरक्षण का विरोध करते है मुस्लिम समाज का विरोध हमारे वोट से करते है हमारे हक की बात आती है तो आरक्षण का विरोध करते जब आरक्षण का विरोध करते हो तो हमारे समाज और दलित और पिछड़ी जाति का वोट भी भाजपा को नही मिलेगा।
हम कसम अपने समाज की खाते हैं 2022 में सपा की सरकार बनाएंगे एवं विकास पुरुष अखिलेश यादव जी को मुख्यमंत्री बनाएंगे।
प्रदेश सचिव राजकुमार भुर्जी ने कहा जातीय उत्कर्ष की होड में भुर्जी सामाजिक पिछड़े पन के कारण हमारी समाजिक, आर्थिक राजनीतिक एवं शैक्षिक स्तर के उत्थान के लिए भुर्जी समाज को खुद जागरुक होना पडेगा
इसके लिए भुर्जी जाति को अपने अपने गावं, नगर, जिला, प्रान्त तथा राष्ट्रीय स्तर पर संगठित होना जरुरी है । संगठन चाहे संघीय सिद्धान्त के तहत यो या कोई और प्रणाली, पर हमारे संगठन को गा’व गा’व मे विस्तार कर जिला एवम् केन्द्र स्तर पर इस संगठन को एक संगठनात्मक रुप मे मजबुत बनाते हुए भुर्जी भोजवाल के अस्तित्व को समाज मे कायम रखना आज की आवश्यकता है । यह आवश्यकता हमारी समाजवादी पार्टी ही पूरी कर सकती है ।
भुर्जी समाज जनसम्पर्क चौपाल कार्यक्रम इस अभियान का हिस्सा है ।जिसमे में जातीय संगठनों को अगुवाई करनी होगी और क्षमता मे विकास लाना होगा और समाजवादी पार्टी की सरकार बनानी होगी।
कार्यक्रम भुर्जी कल्याण समिति के तत्वधान में आयोजित हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव राजकुमार भुर्जी ,मुख्य वक्ता हरीश चंद्र प्रजापति अध्यक्षता राजेश बाबू, संचालन विजय प्रकाश उर्फ डब्लू ने किया।
राजीव चंद्रा महेंद्र चंद्रासंजीव चन्द्रवंशी दिनेश चंद्र मुनेश चन्द्र भोजवाल विक्की चन्द्र भोजवाल रामचरन राजा चन्द्रा संजीव एडवोकेट देवेंद्र दीपक अंकुर एडवोकेट विजय बाबू रूपकिशोर चन्द्रा अखलेश हरिशंकर राजेश बंटी विजय प्रकाश सचिन विजय चन्द्र राहुल चन्द्रा महेंद्र चन्द्रा अनुज चन्द्रशेखर मुख्य थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *