मुरादाबाद में 250 लोगों का किया गया सम्मान

Entertainment
Spread the love

Jagranujala.com, मुरादाबाद। दिल्ली रोड स्थित सभागार में तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय के सिटी केंपस में पूर्ण योगदान का सम्मान कार्यक्रम का आयोजन पब्लिक टीवी इंडिया न्यूज़ और अभी तक न्यूज़ चैनल की ओर से संयुक्त रूप से किया गया।

इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगर विधायक रितेश गुप्ता भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रिया अग्रवाल बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान की महानगर संयोजक अल्पना गुप्ता मौजूद रहे तो वही कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्र नाथ मिश्रा शैलेंद्र प्रकाश गुप्ता प्रांत कार्यकारी अध्यक्ष विश्व हिंदू परिषद गौ रक्षा विभा, स्किन रोग विशेषज्ञ डॉ राजीव कुमार सिंह, सीए दीपक अग्रवाल, मयंक कुमार गुप्ता, कैंसर रोग विशेषज्ञ डॉक्टर निहाल सोलंकी संयुक्त रूप से मौजूद रहे। इस अवसर पर कार्यक्रम की शुरुआत अतिथियों के द्वारा दीप प्रज्वलित करके की गई दीप प्रज्वलन के बाद स्वागत गान कार्यक्रम नन्हे-मुन्ने बच्चों द्वारा प्रस्तुत किया गया इस अवसर पर शहर के लगभग 250 कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित किया गया कार्यक्रम में मौजूद सभी अतिथियों के द्वारा बारी-बारी से सम्मान देकर सभी की हौसला अफजाई की गई।
इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगर विधायक रितेश गुप्ता ने अपने विचार रखते हुए कहा कि जिस तरह से इलेक्ट्रॉनिक चैनल में पब्लिक टीवी एसपीएन न्यूज़ और अभी तक न्यूज़ अपने एक नया आयाम स्थापित कर रहा है वह वाकई सराहनीय है साथ ही कहा कि तीनों संस्थानों के द्वारा एक साथ मिलकर मुरादाबाद के उनको रोना वॉरियर्स को सम्मानित किया गया है जिन्होंने प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से कोविड के दौरान लोगों की मदद की।


तो वही कार्यक्रम में मौजूद भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष प्रिया अग्रवाल ने कहा कि कार्यक्रम मैं महिलाओं को भी सम्मान दिया गया है और यह वह लोग हैं जिन्होंने शहर में लोगों की मदद करके एक इंसानियत का परिचय दिया है तो वही अल्पना रितेश गुप्ता ने कहा कि कार्यक्रमों में इस तरह के सम्मान लोगों की हिम्मत को बढ़ाते हैं और इन तीनों संस्थानों ने इस तरह के प्रयास करके लोगों की मेहनत को उजागर किया है। इस अवसर पर कार्यक्रम का संचालन बाबा संजीव आकांक्षी के द्वारा किया गया। इस अवसर पर अंकित चौहान, सौरभ पूठिया, मयंक व्यास, आशीष आनन्द, नवदेश आनन्द, के साथ पूरी टीम मौजूद रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *